Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

E-मलंग डांस कंपीटिशन में कलाकारों ने मचाया धमाल, बच्चों से लेकर बड़े हुए शामिल

राजतिलक शर्मा

कोरोना संक्रमण के बीच बड़जात्या आर्ट एंड कल्चरल ट्रस्ट ने नन्हें कलाकारों के लिए चार दिवसीय ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस ऑनलाइन कंपीटिशन में सैकड़ो प्रतिभागियों ने भाग लिया। कोविड-19 वैश्विक महामारी की वजह से ग्रुप परफॉरमेंस में डांस नहीं कराया गया। इसमें सेल्फ डिस्टेनसिंग को ध्यान में रखते हुए सोलो परफॉरमेंस रखी गई। प्रतियोगिता में डांस के वीडियो ऑनलाइन मंगवाई गई। संस्था को पिछले साल प्रिया बड़जात्या और कामिनी जैन ने स्थापित किया।

प्रिया बड़जात्या ने बताया कि कंपटीशन का आयोजन 13 जून से 16 जून कराया गया। डॉ अमन बाठला इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि रहे। संदीप सुपारकर, मशहूर भरतनाट्य डांसर नीरजा शर्मा, कत्थक डांसर रूपल दर्यापूरकर, ओडिसी नृत्यांगना मोई गांगुली यथार्थ धींगरा ने स्वागत किया। प्रिया बड़जात्या ने बताया कि प्रतियोगिता को 10 साल और उससे अधिक उम्र के प्रतिभागियों के बीच दो भागों में बांटा गया। देवश्री और आदित्य छेत्री को इस ऑनलाइन डांस कंपटीशन में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं कामिनी जैन ने कहा कि हमें अपने कलाकारों पर गर्व है जो कि कोविड-19 महामारी के बीच अपने आत्मविश्वास को कम नहीं होने दे रहे हैं।

Exit mobile version