Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आईआईएमटी कॉलेज समूह में स्मार्ट फोन का वितरण

 Rajtilak Sharma

ग्रेटर नोएडाः शहर के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षित युवाओं के तकनीकी समृद्धि हेतु सोमवार को विद्यार्थियों के बीच स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के विभाग बीजेएमसी, बीसीए, बी.काम और बीबीए, व कॉलेज ऑफ साइंस एण्ड टेक्नोलॉजी और कॉलेज ऑफ लॉ के छात्र और छात्राओं को स्मार्ट मोबाइल दिए गए। वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एआरटीओ प्रवर्तन गाजियाबाद के राघवेंद्र सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी बुलंदशहर प्रभाकर नाथ मिश्रा ने भाग लिया। अतिथियों का स्वागत कॉलेज समूह के ग्रुप डॉयरेक्टर डॉ. केके पालीवाल ने किया। इस दौरान तीनों कॉलेज में 1560 विद्यार्थियों को स्मार्टफोन बांटे गए। जिसमें कॉलेज ऑफ लॉ में  594, कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट में 516, और कॉलेज ऑफ साइंस एण्ड टेक्नोलॉजी में 450 छात्र व छात्राओं स्मार्ट फोन मिले।

इस मौके पर मुख्य अतिथि राघवेंद्र सिंह ने कहा कि राज्य सरकार तकनीकी रूप से विद्यार्थियों को समृद्ध कर रही है। यह स्मार्ट फोन छात्रों को आगे बढ़ने के लिए उनके करियर को नया आकार देगा। वहीं प्रभाकर नाथ मिश्रा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि स्मार्टफोन वितरित कार्यक्रम छात्रों को तकनीकी सशक्तिकरण के लिए किया जा रहा है ताकि छात्र अपना भविष्य मजबूत कर सकें। दूसरी तरफ कार्यक्रम में आईआईएमटी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के डॉयरेक्टर डॉ. अभिन्न बख्शी भटनागर ने कहा कि जीवन में शिक्षक और शिक्षा दोनों ही बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। विद्यार्थीगण स्मार्टफोन का प्रयोग एजुकेशनल डिवाइस के रूप में करें और शैक्षणिक क्षेत्र के माध्यम तलाशें। इस मौके पर डॉयरेक्टर डॉ. तारक नाथ प्रसाद, डॉयरेक्टर डॉ. पूनम पॉडेय, डॉयरेक्टर उमेश कुमार सहित सभी कॉलेज के विभागाध्यक्ष और अनेक छात्र मौजूद रहे।

Exit mobile version