Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

डिजनी ने खरीदे 180 करोड़ में कठपुतली के राइट

कठपुतली

कठपुतली

काजल मौर्य। कठपुतली कोई खिलौना या कोई गेम नहीं बल्कि यह अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म का नाम है। कठपुतली में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह ने काम किया है। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। जिसमें अक्षय एक पुलिस अधिकारी के रूप में काम कर रहे हैं जो कि एक जांच अधिकारी है।
अक्षय की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म के राइट्स डिजनी प्लस हॉटस्टार ने 180 करोड़ रुपये में खरीदा है। बता दें कि अक्षय कुमार की इससे पहले भी दो फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं जिनको डिजनी प्लस हॉटस्टार ने रिलीज किया था।

स्टार नेटवर्क ने कठपुतली को 180 करोड़ रुपये में खरीदा है। कठपुतली के डिजिटल राइट 135 करोड़ रुपये में बिकी है और वहीं सैटेलाइट और म्यूजिक के राइट को 45 करोड़ मिले हैं। इसके चलते इसकी कुल डील 180 करोड़ रुपये की हुई है। फिल्म कठपुतली का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है और वहीं इस फिल्म का र्निदेशन रंजीत तिवारी ने किया है। अक्षय कुमार की पूजा एंटरटेनमेंट और रंजीत के साथ यह दूसरी फिल्म है क्योंकि इससे पहले वह बेल बॉटम में नजर आए थे और वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी थे।


अक्षय कुमार इस फिल्म में लगातार लडकियों के हो रहे मर्डर और सीरियल किलींग की मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। यह फिल्म सस्पेंस थ्रिल और रोमांच से भरपूर है। खिलाड़ी आये दिन इस फिल्म की वीडियो को सोशल मीडीया पर शेयर करते हैं। इन दिनों खिलाड़ी रकुल प्रीत इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया के जरिये यह दोनों ही स्टार्स इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहें हैं। इसी बीच अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में रकुल प्रीत अपनी ही मूवी का एक डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही है। और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि यह सब मजेदार खेल था

Exit mobile version