Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

धीरेंद्र शास्त्री अपनी शादी में नहीं बुलाएंगे अधिक मेहमान, विवाह का होगा लाइव प्रसारण Rajtilak Sharma

धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री

मध्यप्रदेश के बागेश्र्वर धाम के पीठाधीश्र्वर धीरेंद्र शास्त्री की ख्याति इस समय देश-विदेश में फैली हुई है। भक्त उनके चमतकार को देखकर अचंभित हो जाते हैं। काफी दिनों से इस बात की चर्चा चल रही है कि धीरेंद्र शास्त्री कब और किससे शादी करेंगे। इसको लेकर कई लड़कियों के साथ बाबा का नाम भी जोड़ा गया लेकिन हर बार धीरेंद्र उन बातों का खंडन करते रहे। लेकिन अब धिरेंद्र शास्त्री ने घोषणा की है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
इस बात की घोषणा उन्होंने बागेश्वर धाम में लगे दिव्य दरबार में की। हालांकि शादी किससे करेंगे और कहां करेंगे इस बात का खुलासा अभी उन्होंने नहीं किया है।
दिव्य दरबार से बाबा ने घोषणा कि जब भी शादी होगी तो उसका टीवी पर लाइव प्रसारण भी होगा। उन्होंने कहा कि हमारी शादी की बात चलती रहती है। हम कोई साधू महात्मा नहीं है। हम सामान्य इंसान हैं और बालाजी के चरणों में ही रहते है। हमारी परपंपरा में बहुत से महापुरुष गृहस्थ जीवन में रहे हैं। भगवान भी गृहस्थ जीवन में ही प्रकट होते हैं। शादी करने के पीछे का होने कारण भी बताया कि उनपर भविष्य में किसी प्रकार का कोई गंभीर आरोप न लगें, इसलिए भी वह शादी करेंगे।

शादी में नहीं आएंगे अधिक लोगः
बाबा धीरेंद्र का कहना है कि बहुत कम समय के अंदर वह शादी कर लेंगे। जब भी वह यह काम करेंगे तो लोगों को इसके बारे में पहले ही बता देंगे। इसी के साथ उन्होंने घोषणा की है कि वह अपनी शादी में अधिक लोगों को नहीं बुलाएंगे,क्योंकि उनकी व्यवस्थाएं नहीं हो पाएंगी। इसलिए जब भी शादी होगी शादी का टीवी पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। जिससे सभी लोग शादी में शामिल हो पाएंगे।
दूसरी धीरेंद्र ने शास्त्री ने ट्वीट करते हुए कहा हिंदूओं से एक होने की भी अपील की है। उन्होंने लिखा है कि ऐसी हमारी ईश्वर से प्रार्थना है। हम उसी के लिए कार्य कर रहे। हम जुटे रहेंगे, जब तक तन में प्राण रहेगा। हमें पूरा भरोसा है अपने इष्ट और गुरुदेव पर।

Exit mobile version