Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

छत्तीसगढ़ के कोरबा में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, 12 से अधिक घायल

बस

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पोंडी उपरोड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग ट्राला और बस की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के एक तरफ के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पुरुष, महिला समेत एक बच्चे को भी अपनी जान गंवानी पड़ी। घायलों को बांगों पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कोरबा जिला अस्पताल पहुंचाया, जिनमें से चार की हालत नाजुक बनी हुई है।

कोरबा एसपी संतोष सिंह ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे मड़ई घाट पर यह हादसा हुआ है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बस चालक विपरीत दिशा से आ रही कार से टक्कर से बचने का प्रयास कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि बस ने खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी।  बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप सोमवार सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। बघेल ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Exit mobile version