Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

ब्रह्मास्त्र फिल्म की बंपर कमाई, लोगों पर छाया रणबीर और आलिया का जादू

ब्रह्मास्त्र’

ब्रह्मास्त्र’

काजल मौर्या। रणबीर कपूर की सुपर हीरो बेस्ट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म लगातार तीन दिनों से बंपर कमाई कर रही है।  इस समय  इस फिल्म का पूरे भारत में डंका बज रहा है।

विकेंड पर रीलीज हुई इस फिल्म की कमाई की अगर बात करें तो रविवार के दिन भी इसकी कमाई में इज़ाफा देखने को मिला है। इसके साथ ही अयान मुर्खर्जी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ही जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। इससे पहले यह खिताब संजू के नाम था। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जैसे-जैसे दिन बीतेंगे तो इसकी कमाई भी बढ़नी लाजमी है।

ब्रह्मास्त्र को देशभर में कुल 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जबकि विदेशों में इस फिल्म को करीब 3984 से भी ज्यादा स्क्रीन मिली हैं। ब्रह्मास्त्र को हिन्दी, अंग्रेजी समेत तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘शमशेरा’ कोई खास कमाई नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। आलिया की रणबीर के साथ यह पहली डेब्यू फिल्म है और पहली फिल्म के साथ ही आलिया रणबीर के लिए लक्की साबित हुई है। इससे पहले आलिया भट्ट रणबीर कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कुछ सेकेंड्स के लिए नज़र आईं थी।

बायकॉट ट्रेंड हुआ फ्लॉप –

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही दुनियाभर में 75 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की थी और दूसरे दिन ही इस आंकड़ा 160 करोड़ के पार पहुंच गया। ब्रह्मास्त्र को लेकर भी लगातार बायकॉट चल रहा था पर इस फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग और कलेक्शन के बाद यह बायकॉट ट्रेंड से बाहर निकल आई है।

Exit mobile version