Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कोलकाता में निर्माणधीन इमारत गिरी, दो महिलाओं की मौत, कई घायल


तरुषी गर्ग
(ग्रेटर नोएडा) पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रविवार देर रात एक 5 मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई है साथ ही 13 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना साउथ कोलकाता के मेटियाब्रुज की है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि मलबे में अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं। इसी बीच सोमवार सुबह राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर चोट लगने के बावजूद भी घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंची। बंगाल सरकार में मंत्री सुजीत बोस भी हादसे वाली जगह पर मुआयना करने पहुंचे।

वहीं पीटीआई के अनुसार, घटना स्थल पर पुलिस कमिश्रर विनीत गोयल भी पहुंचे। उनका कहना है कि घटना के समय बिल्डिंग खाली थी। लेकिन इसके बगल में झुग्गी-बस्तियां हैं, जिन पर इमारत गिरी। मलबे में अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं उनके लिए डिजास्टर मैनेजमेंट और फायर सर्विस सर्च ऑपरेशन का जारी है। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए मौके पर एंबुलेंस को तैनात कर दिया है। पुलिस के मुताबिक जो बिल्डिंग गिरी है वहां पिछले छह महीने से निर्माण कार्य चल रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कोलकाता नगर निगम और पुलिस की अनुमति के बिना यह कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था।

Exit mobile version