Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अपने पुराने टीम के खिलाफ अश्विन की शानदार पारी

अश्विन

अश्विन

अनुराग दुबे : IPL भारत के किसी पर्व से कम नही है। खेल प्रेमी इसको खुब पसंद करते हैं। साल 2022 में चल रही IPL में एक से बढकर एक रोमांचक मैच देखने को मिला है। बीते शुक्रवार को राजस्थान और चेन्नई के बीच खेले गये मैच में राजस्थान ने 2 बॉल शेष रहते ही मैच को अपने नाम कर लिया। साथा ही इस मैच को जीतने के बाद राजस्थान अब टॉप 2 में क्वालीफाई कर लिया है। राजस्थान की टीम को अब फाईनल में जाने के लिए दो मौके मिलेंगे। अपनी पुरानी टीम के खिलाफ अश्विन ने एक यादगार पारी खेली और राजस्थान को अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया। 2008 के बाद यह पहला मौका है जब राजस्थान की टीम लीग राउंड समाप्त होने के बाद शीर्ष-दो में रही।

राजस्थान के इस जीत के बाद राजस्थान के प्ररशंसक काफी खुश नजर आ रहे थे। क्वालीफायर-1 में 24 मई को उसका मुकाबला शीर्ष पर रहने वाली गुजरात टाइटंस से होगा। राजस्थान को जीत के लिए 10 ओवर में 151 रन बनाने थे। 11 ओवर में टीम ने दो विकेट पर 75 रन बना लिए थे। टीम को 54 गेंद पर 76 रन बनाने थे। 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर देवदत्त पडिक्कल आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद रविचंद्रन अश्विन क्रीज पर आए। उन्हें देखकर सभी हैरान रह गए। शिमरॉन हेटमायर और रियान पराग जैसे बल्लेबाजों के होने के बावजूद अश्विन को भेजकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा रिस्क लिया। उनका यह प्रयोग सफल रहा। अश्विन ने टीम को जीत दिला दी। चेन्नई की टीम अब अपने अगले साल को बेहतर बनाने के लिए तैयारी करेगी।

Exit mobile version