Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

5 जून अयोध्या रैली में बृजभूषण का जाना हुआ रद्द

लवी फंसवाल। भाजपा सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह को अयोध्या रैली में जाने से रोक दिया गया है। प्रशासन ने 5 जून वाली रैली में उन्हे अनुमति देने से इंकार कर दिया है। जिसके चलते ब्रजभूषण तिलमिला उठे हैं। प्रशासन का कहना है, कि यदि वे रैली में सम्मिलित होते हैं, तो जनता आक्रोशित हो सकती है।

बतादें, कि प्रशासन ने भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण को 5 जून की अयोध्या रैली में सम्मिलित होने से इंकार कर दिया है। इसके बाद भाजपा सांसद बृजभूषण तिलमिला गए हैं। उनको रैली को अनुमति न मिलने के कारण सांसद के खिलाफ लगातार बढ़ता जनाक्रोश माना जा रहा है। भाजपा के अंदर के नेताओं में भी उनको लेकर नाराजगी बढ़ती हुई सामने आ रही है। भाजपा नेताओं को बृजभूषण के बचाव के लिए कोई भी रास्ता नजर नहीं आ रहा है, बल्कि यदि वे उन्हें बचाते हैं, तो खासा नुकसान ही दिखाई दे रहा है। सूत्रों के हवाले पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृजभूषण के अयोध्या रैली में सम्मिलित होने से संतुष्ट नहीं थे। जिस तरह सीएम योगी ने प्रदेश में सभी अपराधियों को खत्म कर, कठोर कार्रवाई कर अपनी एक अलग छवि बनाई है। यदि बृजभूषण को 5 जून अयोध्या की रैली में सम्मिलित होने की अनुमति मिलती है, तो इससे उनकी छवि पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। ऐसे ही अन्य कारणों से बृजभूषण का रैली में जाना रद्द कर दिया गया है। दूसरी तरफ 1985 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम भी पहलवानों के पक्ष में आ चुकी है।

Exit mobile version