Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

विराट और सौरभ के बीच , कीर्ति आजाद , कोहली को समर्थन

विराट

विराट


अनुराग दुबे: कुछ दिनों से लागातार क्रिकेट के दो दिग्गजों के बीच अनबन चल रही है , क्रिकेट के ये दोनों दिग्गजों के बीच अनबन भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी बात नहीं है । इस स्टार को लेकर कई दिग्ग़जों ने अपनी – अपनी आपत्ती व राय व्यकत की । भारत को पहली बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान कपिल देव ने भी इस स्टार वार के बीच आए और आकर बोले कि सौपिल देव ने भी इस स्टार वार के बीच आए और आकर बोले कि सौरभ और विराट के बीच जो चल रहा है वो भारतीय क्रिकेट पर खराब छवि डाल सकता है, साथ हीं इन लोगों को मीडिया में आकर इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।
विश्व कप विजेता , पूर्व ऑलराउंडर और पूर्व सेलेक्टर कीर्ति आजाद भी विराट और दादा के इस स्टार वार में कुद गये हैं । हालांकि इन्होंने कोहली का समर्थन करते हुए , भारतीय सेलेक्टर्स पर सवाल उठाए हैं। कीर्ति ने कहा कि सेलेक्टर्स को पहले सौरभ गांगुली को क़ॉल करके बता देना चाहिए था उसके बाद विराट को कॉल करना चाहिए था , यही हमेशा से होता आया है , इस बात को लेकर उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगूली को भी लपेटा ।
कीर्ति आजाद ने कहा कि विराट कोहली भले ही चयनकरताओं के निर्णय को लेकर भले हीं विराट कोहली ने हामी भरी है लेकिन वे चयनकरत्ताओं के इस निर्णय को लेकर बेहद हीं क्षुब्द है।
इन्होंने कहा कि चयनकरताओं के क्रिकेट के पुरे अनुभव को मिला दें तो विराट के अनुभवों और आँकडों से बहुत कम है। अब देखते हैं कि इस स्टार वॉर में आगे क्या होता है।

Exit mobile version