Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बालासोर ट्रेन हादसा; पीएम मोदी ने जताया दुःख, हादसे का मुआयना भी किया

लवी फंसवाल। उड़ीसा के बालासोर में शुक्रवार को भीषण ट्रेन हादसा हुआ। चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस रेल हादसे में अब तक लगभग 280 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि हजारों लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की बात कही गई है।

आपको बतादें, कि उड़ीसा के बालासोर में शुक्रवार को भीषण ट्रेन हादसा हुआ है। जिसमें चेन्नई जाने वाली कोरा मंडल एक्सप्रेस एक मालगाड़ी से टकरा गई है। यह टक्कर बहानगा रेलवे स्टेशन के पास हुई। जानकारी के अनुसार 12841 शालीमार चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस की 8 बोगियां मालगाड़ी से टकराने के बाद पटरी से उतर गईं। हादसे के तुरंत बाद हेल्पलाइन नंबर( 6782 262 286) जारी किया गया। बचाओ अभियान शुरू किया गया है। घायलों को बालासोर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर दुःख जताया। शनिवार को प्रधानमंत्री ने स्वयं हादसे का मुआयना किया। साथ ही पीएम मोदी ने अधिकारियों को घायलों और उनके परिवारों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का आदेश दिये हैं। इस भयंकर ट्रेन हादसे में अब तक लगभग 280 लोगों की मौत हो चुकी है, और हज़ारों की संख्या में लोग घायल हुए हैं। रेस्क्यू टीम बचाव के लिए कार्य पर लगी हुई है।

Exit mobile version