Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रूपाली बरुआ से रचाई दूसरी शादी

चंचल सैनी। हिंदी सहित लगभग 11 भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके एक्टर आशीष विद्यार्थी ने गुरुवार को रूपाली बरुआ से दूसरी शादी रचाई। अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। इस शादी से वे दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के फैन यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर रुपाली बरुआ कौन है। इसी बीच आपको बता दें कि रुपाली फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है जो कि असम की रहने वाली हैं। कुछ समय पहले ही आशीष विद्यार्थी के साथ उनकी मुलाकात हुई थी।जिसे देखकर आशीष विद्यार्थी काफी इंस्पायर्ड हुए थे। इसी के साथ आशीष विद्यार्थी ने उनसे शादी रचाने की सोची। जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया‌। 25 मई को आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ ने कोलकता में परिवार वाले और करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है एक तरफ आशीष फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं, और उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी रुपाली बरुआ एक फैशन एंटरप्रेन्योर हैं। वो फैशन डिजाइनिंग इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।
आपको बतादें कि रुपाली बरुआ कोलकता में अपना फैशन स्टोर चलाती हैं। इसी बीच रूपाली बरुआ आशीष विद्यार्थी के साथ शादी करने के बाद अब चर्चा में है। इसी के साथ आशीष विद्यार्थी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है। रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि दोनों पहले से ही सिंपल तरीके से शादी करना चाहते थे। इसी बीच आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ ने अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाले हैं। रूपाली बरुआ ने आशीष विद्यार्थी के बारे में कहा कि- वो एक बेहद ही खूबसूरत और अच्छे मन के इंसान हैं। अपनी ही लव स्टोरी पर बोले आशीष विद्यार्थी- जब आशीष विद्यार्थी से रुपाली बरुआ के संग उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा गया तो, उस बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं बताया। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि वे अपनी लव स्टोरी के बारे में फुर्सत से बताएंगे। आपको बता दें कि आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी बरुआ थी।

Exit mobile version