Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अरमान कोहली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, फिर से खुलेगा आठ साल पुराना केस

अरमान कोहली

अरमान कोहली

छाया सिंह। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से ज्यादा विवादों के कारण चर्चाओं में रहने वाले अरमान एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। अरमान कोहली के कारनामों की लिस्ट इतनी लंबी है कि आखें शर्म से झुक जाए। कभी ड्रग्स केस में तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारते हुए, वह अक्सर ही ऐसी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन विवादों में फंसने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के अरमान कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘जानी दुश्मन’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ के फेम में इस बॉलीवुड अभिनेता को एक बार फिर से बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि उनके खिलाफ साल 2014 में दर्ज हुआ केस फिर से खुल सकता है। ऐसे में इस अभिनेता की परेशानियां फिर से एक बढ़ गई हैं।

अरमान के खिलाफ दर्ज हुआ था केस

‘बिग बॉस 7 के घर में अरमान कोहली और उनकी सह-प्रतियोगी सोफिया हयात के बीच तीखी बहस हुई थी। इस बहस में अरमान ने सोफिया पर हाथ तक उठा दिया था। ‘बिग बॉस’ के घर से बेदखल होने के बाद साल 2014 में सोफिया ने उनके खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद अरमान को पुलिस ने रियलिटी शो से ही गिरफ्तार कर लिया था। इस केस में अब आठ साल बाद, महाराष्ट्र पुलिस ने सोफिया हयात को सूचित किया है कि इस मामले को फिर से एक बार जल्द से जल्द खोला जाएगा।

सलमान पर लगाया इल्जाम

सोफिया हयात का दावा है, कि अरमान कोहली ने उनसे माफी मांगी थी, और उन्होंने उन्हें माफ भी कर दिया था। हालांकि, वह चाहती हैं कि इस मामले को फिर से एक बार खोला जाए और समाज में एक मिसाल कायम की जाए। सोफिया ने यह बताया है, कि ‘बिग बॉस 7’ के होस्ट सलमान खान ने अरमान कोहली को इस केस में जमानत दिलाने में मदद की थी। इसलिए अब वह अरमान कोहली के खिलाफ यह केस मुंबई में फिर से खोलना चाहती है।

Exit mobile version