Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

हत्या के वक्त अंजली ने नहीं पी रखी थी शराबः परिजन

Rajtilak Sharma। अंजली एक्सीडेंट मामले में हर रोज नई बात सामने आ रही हैं। मृतका के परिवार वालों ने अपनी लड़की को लेकर बड़ा बयान जारी किया है। उनका कहना है कि अंजली ने घटना वाले दिन शराब नहीं पी रखी थी। परिवार का कहना है कि उनकी बेटी का अभी तक ब्रेन नहीं मिला है। पोस्टमार्टम में भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। परिवार का दावा है कि अंजली की हत्या की गई है।
बुधवार को परिवार ने कहा है कि अंजली की सहली झूठ बोल रही है कि उस दिन उसने शराब पी रखी थी। अंजलि की हत्या जानबूझकर और साजिश के तहत की है। वहीं उनका यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बेटी के शरीर करीब 40 निशान चोट के मिले हैं। अंजलि के परिजनों के एक करीबी व्यक्ति भूपेंद्र चौरसिया ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर कहा है कि उसमें फूड पार्टिकल होने की बात कही गई है।
अंजली के सहेली निधि के आरोप गलत

परिजनों ने अंजली की सहेली उन आरोपों को भी गलत बताया जिसमें अंजलि के नशे में होने की बात कही गई थी। परिजनों ने कहा कि निधि के सभी आरोप गलत हैं। अंजलि ने शराब नहीं पी रखी थी। इसका मतलब है अल्कोहल कहीं भी नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से अंजलि का ब्रेन गायब है। भूपेंद्र चौरसिया का यह भी कहना है कि हत्या दो प्रकार की होती है। एक हत्या में किसी को एक झटके में मार दिया जाता है और दूसरे में किसी को तड़पाकर मारा जाता है। इस केस में भी ऐसा ही हुआ है कि अंजलि को धीरे-धीरे तड़पाकर मारा गया है।
बता दें कि घटना वाले दिन अंजलि के साथ उसकी सहेली नीधि भी थी जोकि एक्सीडेट होने के बाद मौके से भाग गई थी। बाद में जब पुलिस को इसके बारे में पता चला कि अंजलि के साथ एक और लड़की भी थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो इसका पता चला। नीधि का कहना है कि दुर्घटना के वक्त वह बहुत डर गई थी।

Exit mobile version