Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आम आदमी पार्टी ने सर्वे में किया खुलासा

आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी की ओर से सीएम फेस घोषित किए जाने के बाद अन्य दलों पर भी सीएम फेस का दबाव बढ़ गया है। आप के सीएम फेस के लिए करवाए गए सर्वे के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी निखिल अल्वा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर पंजाब में कांग्रेस के सीएम फेस के लिए सर्वे करवा कर नई चर्चा छेड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर मुख्यमंत्री पद के फेस के लिए चार विकल्प दिए।

पहले नंबर पर चरणजीत सिंह चन्नी, दूसरे पर नवजोत सिंह सिद्धू, तीसरे नंबर पर सुनील जाखड़ व चौथे पर सीएम चेहरे की जरूरत नहीं विकल्प शामिल किया। दिलचस्प बात यह है कि बुधवार को ही पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने पंजाब में सीएम का चेहरा न देने व संयुक्त तौर पर चुनाव लड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि चन्नी, सिद्धू और जाखड़ ही हमारे नेता हैं। सीएम का फैसला चुनाव के बाद होगा।

राहुल गांधी के करीबी निखिल अल्वा कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मारग्रेट अल्वा के बेटे हैं। वह राहुल गांधी का इंटरनेट मीडिया संभालते हैं। अल्वा की ओर से करवाए गए सर्वे में सिर्फ 1283 लोगों ने भाग लिया। इसमें सबसे ज्यादा 68.7 प्रतिशत वोट चरणजीत सिंह चन्नी, 11.5 प्रतिशत नवजोत सिंह सिद्धू, 9.3 प्रतिशत सुनील जाखड़ को मिले। 10.4 प्रतिशत लोगों ने कहा कि सीएम चेहरे की जरूरत नहीं है।

इससे पहले भी कांग्रेस के अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने नाम लिए बिना इस प्रकार के संकेत दिया था कि चन्नी ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं। सोनू सूद की बहन मालविका सूद को मोगा से उम्मीदवार बनाया गया है। आम आदमी पार्टी

Exit mobile version