Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बागेश्वर बाबा पर बनेगी फिल्म ..डायरेक्टर ने किया बड़ा ऐलान (द बागेश्वर सरकार ) रहेगा इस मूवी का नाम

चंचल सैनी। डायरेक्टर विनोद तिवारी ने किया बड़ा ऐलान, जिसमें उन्होंने बागेश्वर बाबा की महिमा को देखते हुए उन पर फिल्म बनाने की सोची है। उन्होंने बताया कि फिल्म (द बागेश्वर सरकार) उनके चाहने वालों का प्यार देखकर , इस फिल्म कि शुरुआत की जाएगी। यह फिल्म बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के संपूर्ण जीवन पर आधारित की जाएगी। एक तरफ बागेश्वर धाम वाले बाबा जगह-जगह अपने प्रवचनों को दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उन पर फिल्म बनाई जा रही है। डायरेक्टर विनोद तिवारी ने इस फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म को नॉस्ट्रम और भरपूर एंटरटेनमेंट हब से प्रोड्यूस किया जा रहा है।इस फिल्म को हिंदी में ही नहीं बल्कि अन्य कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जिससे अन्य भाषाएं बोलने वाले लोग भी इस मूवी को देख पाए। इस फिल्म से एक परोपकारी व्यक्ति के आदर्शों को समाज तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। विनोद तिवारी का कहना है कि बागेश्वर महाराज देश-विदेश के सनातन धर्म से जुड़े लोगों को एक साथ जोड़ रहे हैं। इससे सभी लोग बहुत ज्यादा प्रभावित है। उनके उपदेश से सनातनियों ने जगह बनाई है। इससे हम कह सकते हैं कि बागेश्वर बाबा सनातन के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
आपको बता दें कि विनोद तिवारी जी ने इससे पहले ‘द कन्वर्जन’ फिल्म बनाई थी। लव जिहाद जैसे मुद्दों पर फिल्म विद्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला, रवि भाटिया और उनके साथ मनोज जोशी ने अभिनय भी किया था। और इससे पहले भी इन्होंने मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए (तेरी भाभी है पगले) में भी सफलता प्राप्त की थी। जिस मूवी को कृष्णा, अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन, के अभिनय द्वारा सजाया गई थी।

Exit mobile version