अभिनेता थालापति विजय ने माता-पिता के खिलाफ कराया केस दर्ज

साउथ सिनेमा के जाने-माने स्टार थालापति विजय अक्सर अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वो अपने परिवार को लेकर चर्चा में है। सुपरस्टार ने माता-पिता के अलावा 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। विजय की हाल ही में मास्टर फिल्म रिलीज हुई है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।
बता दें कि विजय के पिता ने एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ है। विजय ने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा कि लोग मेरे नाम का इस्तेमाल किसी सभा के आयोजन या भीड़ इकट्ठा करने के लिए न करें। उन्होंने कोर्ट से अपील करते हुए कहा कि पिता एसए चंद्रशेखर, मां शोबा समेत 11 लोग मेरे नाम का इस्तेमाल करके भीड़ इकट्ठा की है।
विजय के पिता ने लोगों से कहा था कि एक्टर राजनीति में कदम रखने वाले हैं। अपने नाम पर एक राजनीतिक पार्टी भी रजिस्टर कराने वाले हैं। इसके बाद पिता ने उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया था। एक्टर के पिता ने अपने एक रिश्तेदार पद्मनाभन को इस पार्टी का प्रेसिडेंट और पत्नी शोबा को कोषाध्यक्ष घोषित कर दिया था। माना जा रहा है कि मद्रास कोर्ट द्वारा इस केस की सुनवाई 27 सितंबर को की जाएगी।
साउथ सुपरस्टार ने पिछले साल नवंबर महीने में अपने फैंस से कहा था कि किसी भी तरह से मेरा इस पार्टी से कोई संबंध नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने अपने फैंस से ये अपील भी की थी कि वो इस पार्टी से केवल उनके नाम के लिए ना जुड़े। अगर कोई भी उनके नाम, फोटो या फिर फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वे उसके खिलाफ सख्त कदम उठाएंगे।

About Post Author

आप चूक गए होंगे