46 की उम्र में प्रीति जिंटा बनीं जुड़वा बच्चों की मां

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने एक खुशखबरी शेयर की है उन्होंने जानकारी दी है कि वे मां बन चुकी हैं। प्रीति जुड़वां बच्चों की मम्मी बन गई हैं. इस बात की घोषणा उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है।

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक गुड न्यूज शेयर की है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रीति सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों की मां बनी हैं। दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं, लेकिन इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे हैं।


बता दें कि ये जुड़वां बच्चे सेरोगेसी से हुए हैं जिसमें से एक लड़का है और एक लड़की। सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रीति जिंटा ने दोनों के नाम की भी घोषणा कर दी है। बता दें कि कपल ने बेटे का नाम जय और बेटी का जिया रखा है। प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने अपनी सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है।


इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है-“सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक खास खबर शेयर करना चाहती हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं यह हमारे लिए सबसे खास पल है। हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे किराएदार को दिल से धन्यवाद. जीन, प्रीति, जय और जिया।

आप चूक गए होंगे