Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

3 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा शाओमी का रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन

शाओमी हर बार नये फीचर के साथ एक नया फोन लांच करती है। बता दें, इस बार फिर शाओमी कंपनी एक नया स्मार्टफोन रेडमी 10 प्राइम भारत में 3 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने का समय दोपहर 12 बजे रखा गया है। आने वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को एलसीडी डिस्प्ले, दमदार बैटरी और मिड-रेंज का प्रोसेसर भी मिल सकता है। हालांकि, इस फोन की कीमत और फीच्रस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इसकी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। खास बात यह है कि इसके रिफ्रेश रेट को स्विच किया जा सकेगा। इसके अलावा फोन में बैटरी सेविंग फीचर जैसे डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।
इस स्मार्टफोन में मीडियाटेकहीलियो जी88 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसी के साथ 50MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जाएगा। भारतीय बाज़ार में इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा। वहीं, ये भी अंदाज लगाया जा रहा है की रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Exit mobile version