Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करेगी कंगना रनौत

सीएम जयराम ठाकुर कंगना रनौत के घर पहुंचे थे

सीएम जयराम ठाकुर कंगना रनौत के घर पहुंचे थे

निवेदिता शर्मा। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना बाकी है। लेकिन सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार करती नजर आएंगी। पार्टी की तरफ से उन्हें स्टार कैंपेनर बनाया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने यह जानकारी दी है। दरअसल, कुल्लू दशहरा के समापन अवसर पर सीएम जयराम ने अपने संबोधन में कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कंगना भाजपा के लिए प्रचार करेंगी और वह रैलियों के लिए हमारी स्टार प्रचारक होंगी। साथ ही सीएम ने दशहरा महोत्सव में आए देवी-देवताओं के लिए 1500 रूपये दूरी भत्ता देने की भी घोषणा की। मुलाकात के बाद होने लगी थी चर्चा : मंगलवार सुबह सीएम जयराम ठाकुर अचानक से मनाली के सिमसा में कंगना रनौत के घर पहुंचे थे। उनके साथ मंत्री गोबिंद ठाकुर भी थे। मुलाकात के दौरान सीएम ने कंगना से मंत्रणा की थी। साथ ही सीएम जयराम, कंगना रनौत, गोबिंद सिंह ठाकुर और कंगना के माता-पिता ने साथ में नाश्ता किया था। जैसे ही मुलाकात की जानकारी सामने आई थी तो सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हुई थी कि चुनाव को लेकर भाजपा का प्रचार कर सकती है। हालांकि, दोनों सीएम और कंगना की तरफ से उस समय कोई बयान नहीं आया था। अब सीएम के ऐलान से साफ हो गया है कि कंगना भाजपा की स्टार प्रचारक होंगी।

क्या बोली थी कंगना

घर पर मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जयराम जी से घर पर भेंट हुई है। उनकी सादगी और हिमाचल के लिये प्रेम की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है।  माता जी ने मुख्यमंत्री जी के लिये नाश्ते में बबरू और भल्ले बनाए थे, जो उन्होंने बड़े स्नेह से ग्रहण किए। कंगना ने कहा कि मंत्री गोबिंद सिंह जी मेरे पड़ोसी हैं, फिर भी इतने सालों में आज उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

Exit mobile version