Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

सीएम योगी आदित्यनाथ आज मथुरा में जनसभा को करेंगे संबोधित

योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। करीब एक घंटे के अपने कार्यक्रम में सीएम योगी मथुरा जिले की 201 करोड़ रूपये की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक भी वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री की इस जनसभा को सियासी सभा के रूप में देखा जा रहा है। मांट में अचानक स सभा के राजनीतिक रूप से कई मायने भी हैं। अब तक भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव में बंजर रही मांट सीट पर भाजपा कमल खिलाने को बेताब हैं। माना जा रहा हैं। कि विपक्षियों के अभेध किले को भेदने के लिए ही सीएम योगी आदित्यनाथ यहां जनसभा कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री यागी आदित्यनाथ ने बुधवार को मांट विधानसभा के ब्रज आदर्श इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार मांट आ रहे हैं। सोमवार को ही उनका कार्य क्रम तय हुआ, ऐसे में आनन-फानन में अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दीं। मुख्यमंत्री सुबह 11:40 बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेगे। यहां से वह हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजे मांट के ब्रज आदर्श इंटर कालेज नेम बने हेलीपैड पर पहुंचेगे। एक बजे तक वह मांट में रहने के बाद शाहजहांपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। साएम जिले को दो अरब एक करोड़ 16 लाख रूपये की विकास योजनाओं की सौगात देंगे। इनमें 82 योजनाओं का लोकार्पण व 114 योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मांट के ब्रज आदर्श इंटर कालेज में जनसभा करने के दौरान जिन योजनाओं का लोकार्पण करेगें, उनमे सीएंडडीएस जल निगम की 8.7 करोड की, आवास विकास परिषद आगरा की 1.8 करोड़ की, मथुरा वृंदावन विकास प्रधिकरण की 28 करोड़ की, राजकीय निर्माण निगम की 8.4 करोड़ की और पंचायतीराज विभाग की 12 करोड़ की परियोजनाएं शामिल है। यह कुल 59.5 करोड़ रूपये की होंगी।

Exit mobile version