Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

“शुभ मंगल ज़्यादा सावधान” का ट्रेलर देख आयुष्मान खुराना के माता-पिता ने अपने बेटे के काम को सराहा

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना उन एक्टर्स मे गिने जाते हैं जो लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। आयुष्मान की नई फिल्म आ रही जिसका नाम ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है। इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आयुष्मान की खूब प्रशंसा हो रही है । आयुष्मान ने यह खुलासा किया है कि उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर उनके परिवारवालों को काफी पसंद आया है। आयुष्मान ने यह बताया कि उनके पिता पी खुराना और उनकी मां पूनम को उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर बहुत ही पसंद आया। उन्होंने यह भी बताया की उन दोनों ने एक बार नहीं बल्कि फिल्म का ट्रेलर कई बार देखा। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना समलैंगिक का किरदार निभाते नजर आ रहे है। आयुष्मान ने बताया कि जब उन्होंने अपने परिवार वालों को अपनी फिल्म का ट्रेलर दिखाया।

घर वाले इसे देखर काफी आनंदित हुए देखा तो उन्हें यकीन हो गया कि उनकी टीम की मेहनत सफल हो गई है। उन्होंने यह भी बताया की आम लोग इस फिल्म से कनेक्ट हो पाएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म समाज की मानसिकता को भी बदलेगी। आयुष्मान ने आगे यह भी बताया कि बाद में उनके माता-पिता ने उन्हें कहा कि उनको अपने बेटे पर गर्व है, कि उनका बेटा हर बार समाज से जुड़े मुद्दों पर दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं।

Exit mobile version