Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

शर्लिन चोपड़ा बोली राजकुंद्रा के शिल्पा के साथ रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड, कुंद्रा ने किस के लिए मुझसे की जबरदस्ती

राज कुंद्रा 14 दिनों की न्याएयिक हिरासत में हैं, इस बीच ऐक्ट्रेनस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने कथ‍ित तौर पर पुलिस को दिए अपने बयान में राज कुंद्रा पर सेक्सुथअल असॉल्टप का आरोप लगाया है। शर्लिन चोपड़ा का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ सेक्सुपअल मिसकंडक्ट यानी यौन दुराचार किया। शर्लिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्हेंी जबरन किस किया था जिससे वह डर गई थीं। शर्लिन ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दिया है।
शर्लिन ने बताया, राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आए थे। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं। शर्लिन ने आगे बताया, वह किसी शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती, ये बात उन्होंने राज को बताई थी। जिस पर राज ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।

Exit mobile version