Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

वेबसीरीज में टलहुड के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने को तैयार करिश्मा कपूर, टीजर हुआ जारी

बॉलीवुड की दुनिया में धमाल मचाने वाली करिश्मा कपूर अब डिजिटल वर्ल्ड की तरफ बढ़ रही हैं। करिश्मा जी-5 और ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ ‘में टलहुड’ के जरिए डिजिटल दुनिया की ओर कदम रख रही हैं। वेबसीरीज मेटलवुड़ में करिश्मा एक मां का किरदार निभा रही हैं। करिश्मा कपूर के अलावा इस वेब सीरीज़ में डीनो मोरिया, संजय सूरी और श्रुति सेठ भी नजर आएंगी। इस वेब सीरीज़ का टीज़र जारी कर दिया गया है। जो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावा इस वेबसीरीज को यूट्यूब पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुकें हैं।

इस वेबसीरीज में एक बच्चे और उसकी मां के बीच की कहानी दिखाई गई है। इसमें गौर करने कि बात यह है कि बॉलीवुड कि दुनिया बतौर महिला अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कपूर खानदान से फ़िल्मों में एंट्री ली। करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में अपने एक्टिंग के जरिए फिल्म जगत में जलवा दिखाया और वह अपने फ़िल्म करियर के शिखर पर पहुंची। करिश्मा कपूर ने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से साल 1991 में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने उस समय कई सफल एक्टर्स के साथ कई फ़िल्में की। जैसे-अनाड़ी ,राज हिंदुस्तानी ,बीबी नंबर-1, हम साथ-साथ हैंस, फ़िजा और भी कई फिल्में की। करिश्मा इन फिलमों ने उन्हें एक अलग पहचान दी। इसके बाद अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वेब सीरीज़ की दुनिया में वह दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती हैं? करिश्मा कपूर की यह वेब सीरीज़ 11 मार्च को रिलीज़ होगी।

Exit mobile version