Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

वेनम- लेट देयर बी कार्नेज का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी कार्नेज की एक झलक

सोनी एंटरटेनमेंट पिक्चर्स की अगली आने वाली फिल्म वेनम 2- लेट देयर बी कार्नेज का टीजर ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से कहा जा रहा था कि इसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। 10 मई को शाम के समय इसको यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया। इस ट्रेलर पर अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।
बात करें टीजर में दिखने वाले चीज़ों कि तो उसमे हमें वेनम और एड़ी ब्रॉक की जोड़ी देखने को मिलती है। साथ ही हमें कार्नेज का होस्ट क्लेटस कैसिडी भी देखने को मिलता है। ट्रेलर को काफी अच्छी तरह से दिखाया गया है। इसके अंत में हमें कार्नेज का पूरा रूप देखने को मिलता है। साथ ही हमें पूरे ट्रेलर में काफी जगह पर एक्शन भी देखने को मिलता है। मूवी की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म सितंबर 2021 में रिलीज होगी। 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की पहले पार्ट से 855 से ज्यादा कमाई हुई थी, लेकिन इस बार देखना वाली बात है कि कोरोना की वजह से इस फिल्म की डेट को आगे बढ़ाया जाएगा या फिर तय तारीख पर ही थियेटर्स में रिलीज कर दिया जाएगा।

Exit mobile version