Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

वीडियो शेयर कर सिल्पा शेट्टी बोलीं ‘गन्नू राजा साथ हैं तो हर संकट की मात हैं ’

पहली बार शिल्पा शेट्टी के घर बिना राज कुंद्रा के गणपति बप्पा विराजे हैं। हर साल शिल्पा शेट्टी अपने घर में गणपति बप्पा की स्थापना करती है। शिल्पा गणपति बप्पा का स्वागत अपने परिवार के साथ धूमधाम से करती हैं।
बीते दिन कई बालीवुड सेलिब्रिटीज के घर में गणपति बप्पा विगाजमान हुए। इस में बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा भी शामिल है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अपने घर में बप्पा का स्वागत हर साल बड़े ही धूमधाम से करते है लेकिन इस साल शिल्पा के साथ उनके पति नहीं हैं। राज कुंद्रा के ना होने पर भी शिल्पा ने बप्पा का स्वागत उसी प्रकार किया जैसे वो सालो से करती आई हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समिशा को साथ नजर आ रहीं है। तस्वीरो को शेयर कर शिल्पा ने बताया ये उनका 11वां साल है जब वो बप्पा को घर लाई है। बता दें कि शिल्पा के पाति जेल में बंद हैं क्योंकि उनके ऊपर अश्र्लील वीडियो बनाने के चलते कार्रवाई की गई है। इसके बाद से ही शिल्पा मीडिया और लाइम लाइट से दूर रही हैं।

Exit mobile version