Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

वापस आ रहा है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, मंगलवार से शुरू होगा प्री-रजिस्ट्रेशन

बैटल रॉयल गेम को खेलने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। क्रफटोन कंपनी ने यह घोषणा कि है की PUBG को पसंद करने वाले लोग अब इंडियन वर्जन का बैटल गेम खेल पाएंगे। उन्होंने घोषणा में यह भी बताया कि इस गेम के लिए आप कल से आवेदन कर सकते है। साथ इस गेम को लेकर एक और बात बताई गई है कि इस गेम को खेलने वाले लोगों कि उम्र 18 से ऊपर होनी चाहिए। 18 से कम उम्र को लोगों के लिए अपने माता-पिता की अनुमति लेनी होगी तभी वह गेम खेल सकते हैं। साथ ही माता-पिता है हाथों में यह कंट्रोल होगा की उनका बेटा या बेटी कितने देर तक इस गेम को खेल सकते हैं।
प्री-रजिस्ट्रेशन अभी के लिए आप सिर्फ एंड्रॉयड पर कर सकते है। iSO के लिए कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। एंड्रॉयड यूजर्स को रजिस्ट्रेशन करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। जिसके बाद वहां पर उन्हें गेम के नाम सर्च करना होगा। वहां पर प्री-रजिस्ट्रेशन पर कलिक कर देना है। गेम को लेकर इसके डेवलपर्स का कहना है की यह गेम पिछले वाले से अलग होगा और इसमें समय-समय पर लीग और टूर्नामेंट कराए जाएगे। डेवलपर्स ने यह भी कहा है की गेम के फेक एपीके से बच कर रहे जब तक गेम नहीं आ जाता है।

Exit mobile version