Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल बनी सिंगिंग सेंसेशन

लता मंगेशकर का चर्चित गीत “एक प्यार का नगमा है” गाकर रातों रात सोशल मीडिया पर छाई रानू मंडल लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में रानू मंडल जी टीवी के रियेलटी शो सुपरस्टार सिंगर में नज़र आई थी। उस शो के होस्ट जय भानुशाली ने रानू से पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर गाना क्यों गाती थी? रानू ने कहा,’ मैं रेलवे स्‍टेशन पर इसलिए गाती थी क्‍योंकि मेरे पास घर नहीं था और गाना गाकर मैं अपना पेट भरती थी. वहां कोई कभी बिस्‍किट दे जाता था तो कोई पैसा.

गौरतलब है कि रानू के इस गाने के चलते उनकी लाइफ कई स्तर पर बदली है. रानू मंडल और उनकी बेटी पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे. लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को साथ ला दिया. एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की. इस पर रानू ने कहा- “ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी’.

बता दें कि हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है. रानू इस फिल्म में तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाने जा रही हैं. हिमेश ने हाल ही में रानू के साथ स्टूडियो में ये गाना रिकॉर्ड किया है.

Exit mobile version