Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

राम गोपाल वर्मा के प्यार में बर्बाद हो गया था उर्मिला मातोंडकर का फिल्मी करियर, आज मना रही है अपना 47वां जन्मदिन

एक्टिंग से राजनीति में प्रवेश कर चुकी रंगीला गर्ल यानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। आज ही के दिन 4 फरवरी 1974 को उर्मिला का जन्म हुआ। बाल कलाकार के रूप में मातोंडकर ने अपना फिल्मी सफर शुरू किया। लकड़ी की काठी काठी पे घोड़ा गाने को उर्मिला पर फिल्माया गया था। लीड रोल में वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला में आई थीं और इसी के बाद से बॉलीवुड में छा गई थीं। मगर राम गोपाल वर्मा के प्यार में पड़ना उर्मिला को बहुत महंगा भी पड़ा था।

राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। जब दोनों अलग हुए तो उर्मिला को फिल्में मिलना कम हो गया था। फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीरी मॉडल और बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से 2016 में शादी कर ली थी. आपको बता दें मोहसिन उर्मिला ने उम्र में 10 साल छोटे हैं। उर्मिदला के राजनीतिक सफर पर बात करें तो एक्ट्रेस ने 27 मार्च 2019 में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी. उन्होंने 2019 के लोक सभा चुनाव में मुंबई के उत्तरी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। लेकिन उर्मिला का जीत का स्वाद नहीं मिला। इसके पांच महीने बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़कर शिवसेना का दमान थाम लिया।

Exit mobile version