Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

राजस्थान में कार और ट्रक की टक्कर से हुआ भीषण हादसा

राजस्थान के बीकानेर में ट्रक और कार की टक्कर से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे की चपेट आने से 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोगों की उपचार के दौरान मौत हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक सवारियों से खचाखच भरी गाड़ी की सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें कुल 11 लोग मारे गए हैं। घटना बीकानेर-जोधपुर हाईवे पर नोखा नांगोर के बीच की है। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकालकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गाड़ी में सवार यात्री मध्य प्रदेश के सजनखेड़ाव दौलतपुर गांव के बताए गए हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनो को सूचना दे दी है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जांच रिपोर्ट जल्द ही आलाकमान ऑफिसरों को भेज दी जाएगी। उनका कहना है कि मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद दिलाने की कोशिश की जाएगी।
इस घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि नागौर के श्री बालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में एमपी लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी, साथ ही मतकों के आत्मा को शांति मिलने की ईश्वर से कामना की। इसके अलावा घायलों के स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की।

Exit mobile version