Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

मुनमुन दत्ता को जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की उठी मांग

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पुराने और चहीते शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता यानी मुनमुन दत्ता को जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करना महंगा पड़ गया। इसके बाद उनका जमकर विरोध हो रहा है, यहां तक कि लोग उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर रहे हैं। दरअसल, अभिनेत्री मुनमुन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वे अपने फैंस से इंटरेक्ट करती नज़र आ रही थीं। वे बता रहीं थीं कि उन्होंने मेकअप किया है और वे यूट्यूब पर आने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने तुल्यात्मक लहजे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वे इनके ऐसा नहीं दिखना चाहती। बबिता के इतना कहते ही सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे। कई यूजर्स ने तो #ArrestMunmunDatta के हैशटैग के साथ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग तक कर डाली।
हालांकि पूरे दिन की लताड़ के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए सबसे माफी मांगी है। उन्होंने लिखा, “मैं ये लेख कल शेयर किए गए वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया। ऐसा मैंने किसी की भी इंसल्ट करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से नहीं कहा था। मुझे वाकई में इस शब्द के बारे में सही जानकारी नहीं थी। जैसे ही मुझे इस बारे में बताया गया मैंने अपने स्टेटमेंट को पीछे ले लिया। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ हर उस शख्स से माफी मांगती हूं जिसे इस दौरान मैंने जाने अंजाने में ठेस पहुंचाई। मुझे वाकई में अफसोस है।”

Exit mobile version