Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

ममता ने की जावेद अख्तर से मुलाकात, देश में बदलाव को लेकर हुई चर्चा

पश्चिम बंगाल के चुनावों में अपनी पार्टी टीएमसी को जीत दिलाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस वक्त अपने पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। यहां उन्होंने कई दिग्गज नेताओं व अभिनेताओं से मुलाकात की। ऐसी ही एक मुलाकात सीएम बनर्जी ने गीतकार जावेद अख्तर से की। इस भेंट के दौरान देश में चल रहे कई मुद्दों पर दोनों के बीच गहन चर्चा हुई। इस दौरान अभिनेत्री शबाना आज़मी भी मौजूद रहीं।
परिवर्तन पर अख्तर का “दीदी” को समर्थन
लेखक जावेद अख्तर ने बंगाल को लेकर अपने विचार और धारणाएं ममता के समक्ष रखते हुए बताया कि कैसे बंगाल ऐतिहासिक रुप से क्रांतिकारी आंदोलन का गढ़ रहा है। यही कारण है कि राज्य में कलाकार और बुद्धिजीवी दीदी के साथ खड़े रहे।
वहीं, ममता बनर्जी द्वारा देश में चल रहे माहौल को बदलने के प्रश्न पर जावेद अख्तर ने कहा, “मैं सभी के लिए नहीं कह सकता लेकिन व्यक्तिगत रुप से, मुझे लगता है परिवर्तन होना चाहिए”। उन्होंने आगे कहा, “देश में अभी कई तनाव हैं। ध्रुवीकरण का मुद्दा है, कई लोग आक्रामक बयान देते हैं। हिंसा की घटनाएं होती हैं। यह शर्म की बात है कि दिल्ली में सांप्रदायिक दंगे हुए। ये चीज़ें नहीं होनी चाहिए”।

Exit mobile version