Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भूपेंद्र पटेल के सीएम बनने से खुश नितिन पटेल?

गुजरात के नए सीएम भूपेंद्र पटेल आज दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे जिसमे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। साथ ही यह भी बात सुनने में आ रही थी कि भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री बनने पर गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल काफी नाराज है लेकिन इस बात को खारिज करते हुए नितिन पटेल ने बोला कि वह भूपेंद्र पटेल के लिए बहुत खुश हैं।
खबरों के मुताबिक भूपेंद्र पटेल ने सोमवार सुबह नितिन पटेल से उनके आवास पर जा कर मुलाकात की थी। मुलाकात के बीच यह बताते हुए वह काफी भावुक हो गए थे कि उन्होंने 30 वर्षों तक पार्टी की सेवा की है। नितिन ने बताया कि वह भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री बनने से काफी खुश हैं उन्होंने ने यह भी बताया कि भूपेंद्र पटेल उनके पुराने पारिवारिक मित्र हैं और उन्हें शपथ लेते हुए देख कर वह काफी खुश होंगे।
भाजपा विधायकों की बैठक में 59 साल के भूपेंद्र पटेल को रविवार को भाजपा विधायक दल का नेता चुन लिया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री रूपाणी ने भूपेंद्र पटेल के नाम का प्रस्ताव रखा था। 112 विधायकों में से अधिकतर उस समय बैठक में उपस्थित थे।

Exit mobile version