Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भारत में फिर से आ सकता है पबजी गेम, भारत ने तल्ख रिश्तों के कारण चीन के इस गेम को कर दिया था बैन

भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद का असर दोनों देशों के व्यापारिक रिश्तों पर भी पड़ा है। इसकी मार गेमिंग एप्लीकेशन पबजी को झेलनी पड़ी थी। भारत में इस गेम को बैन कर दिया गया था। जबकि भारत में रॉयल बैटल गेम पबजी सबसे लोकप्रिय था, तभी से भारतीय यूजर्स इस गेम की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक पबजी भारत में एक बार फिर वापसी कर सकता है। दरअसल, इस गेम के मेकर्स ने जॉब सर्च वेबसाइट लिंकडिन पर भारत में प्रोडक्ट मैनेजर की जॉब के लिए भर्ती निकाली है। इसके बाद से ही गेम के दोबारा लॉन्च होने की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
बता दें, प्रोडक्ट मैनेजर की इस वैंकेसी के लिए इंजीनियरिंग, इकनॉमी या बिजनेस से बैचलर या मास्टर की पढ़ाई पूरी कर चुके व्यक्ति ही एप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवर के पास 3 से 5 साल का अनुभव होना चाहिए।
गौरतलब है, इस वैकेंसी से कयास यह लगाए जा रहे हैं कि पबजी भारत में जल्द ही वापसी कर सकता हैं। जिसके लिए कंपनी मार्केट को एनीलाइज करने वालों की टीम तैयार कर रहा है।

Exit mobile version