Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 श्रंखला का निर्णायक मुकाबला आज, जानिए क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 टी-20 मुकाबलों की सीरीज का तीसरा व निर्णायक मुकाबला आज खेला जाएगा। य़ह मुकाबला शाम 7:30 से कोलंबो के आर प्रेमदास स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 38 रनों से जीत हासिल की और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी लेकिन बुधवार 28 जुलाई को खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को मात्र 133 का लक्ष्य दिया था जो श्रीलंका की टीम ने 4 विकेट रहते ही हासिल कर लिया और मुकाबले में जीत दर्ज करने के साथ-साथ सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।
बता दें कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रणाल पंड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर 27 जुलाई को खेला जाने वाला दूसरा मुकाबला 28 जुलाई को खेला गया था। क्रणाल के संपर्क में कई खिलाडियों को आइसोलेट कर दिया गया और टीम को प्लइंग इलेवन में कई बदलाव करने पडे। जिसकी वजह से भारत को दूसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।
भारत की अनुमानित प्लेइंग इलेवन
ऋतुराज गायकवाड़, शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, संज सैमसन (विकेटकीपर), नीतीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, राहुल चाहर, चेतन सकारिया, वरुण चक्रवर्ती।

Exit mobile version