Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भारतीय टीम जुलाई में करेगी श्रीलंका का दौरा, टीम में शामिल नहीं होंगे विराट और रोहित

भारतीय टीम टी–20 और वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने के लिए जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जायेगी। रविवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम शीर्ष खिलाडि़यों के बिना ही सीमित ओवरों की सीरीज का दौरा करेगी। इस दौरे में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी शामिल नहीं होंगे क्योंकि वे उस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे होंगे।
बता दें की कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसके चलते टीम जहां जाती है तो उसे वहां कम से कम आठ से दस दिन तक क्वारंटीन में बिताने पड़ते हैं। क्वारंटीन के बाद ही वह टीम प्रैक्टिस आदि कर कर सकती है। हालांकि माना यह जा रहा है कि श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इसलिए भी खास हो सकती है, क्योंकि इसी साल अक्टूबर या नवंबर में टी–20 विश्व कप होना है। इससे खिलाड़ियों की प्रैक्टिस भी हो जाएगी और सेलेक्टर्स को टी–20 विश्व कप के लिए टीम का चुनाव करने में आसानी भी हो जायेगी। अब ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि जब भारतीय टीम के दोनो सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा श्रीलंका दौरे पर उपलब्ध नहीं होंगे तब टीम का कप्तान और उपकप्तान किसको बनाकर भेजा जाएगा।

Exit mobile version