Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से हट सकते हैं रवि शास्त्री, नए कोच के लिए राहुल द्रविड़ के नाम पर विचार

भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्टिंग स्टॉफ में बड़ा बदलाव होने वाला है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम के हेड कोच रवि शास्त्री , फील्डिंग कोच आर श्रीधर और बॉलिंग कोच भरत अरुण टीम से अलग हो सकते हैं. यहां यह बता दें कि अभी ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया जाएगा क्योंकि अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त राष्ट्र में T20 चैंपियनशिप खेला जाना है. द इंडियन एक्सप्रेस’ में छपी एक खबर के अनुसार इस संबंध में पहले ही BCCI ने कुछ लोगों को जानकारी दे दी है. बता दें कि रवि शास्त्री टीम इंडिया के साथ बतौर डायरेक्टर 2014 में जुड़े थे. हालांकि इसके 3 साल बाद 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी में हार का सामना करने के बाद रवि शास्त्री को फुल टाइम कोच बना दिया गया.
रवि शास्त्री के टी-20 चैंपियनशिप के हटने के बाद से भारतीय टीम के कोच के लिए सबसे पहला नाम राहुल द्रविड़ का ही लिया जा रहा है. बता दें कि एक लंबे समय से यह मांग चल रही है कि राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के साथ जुड़कर काम करना चाहिए. हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

Exit mobile version