Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

भरूच के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 18 लोगों ने गंवाई जान, मृतकों में 2 स्टॉफ नर्सें शामिल

गुजरात के भरूच में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां के एक अस्पताल में कोविड केयर में वार्ड में लगी आग में झुलसने से 18 लोगों ने दाम तोड़ दिया। मरने वालों में 2 स्टॉफ नर्सें भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक आधी रात करीब 12.30 बजे कोविड वार्ड में ये आग लगी। आग इतनी तेज थी कि वार्ड में मौजूद मरीजों को बाहर निकालने के लिए बहुत कम समय ही मिल सका। कोविड केयर सेंटर के ट्रस्टी जुबैर पटेल ने बताया कि पुलिस और प्रशासन की मदद से मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया है।
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कुछ मरीजों की स्ट्रेचर और बेड पर ही जलने की वजह से मौत हो गई। इस चार मंजिला वेलफेयर अस्पताल में करीब 50 से ज्यादा मरीज भर्ती थे। इन्हें बचाने के लिए लोकल लोगों और फायर फायटर्स ने भी प्रयास किए। आव पर करीब एक घंटे बाद काबू पाया जा सका। पुलिस के अधिकारी ने सुबह साढ़े 6 बजे जानकारी दी कि हादसे में 18 लोगों की मौत हुई है। बता दें कि आग लगने वाला अस्पताल भरूच-जमंबूसर हाईवेर पर अहमदाबाद से करीब 190 किलोमीटर दूरी पर स्थित है।

Exit mobile version