Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बिहार में भाजपा धूमधाम से मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिवस, करेगी चादरपोशी, भजन और दीपोत्सव की भी तैयारी

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्मतिथि पूरे उत्साह के साथ मनाई जा रही है। भाजपा के साथ ही एनडीए में शामिल अन्य दलों की तरफ से भी इस मौके पर खास तैयारी की गई है। प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर सबसे बड़ा आयोजन बिहार सरकार की ओर से किया जा रहा है । बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने आज कोविड टीकाकरण का सबसे बड़ा आयोजन करने की तैयारी की है। नीतीश कुमार ने खुद इसका ऐलान किया है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने दावा किया है कि आज 30 लाख लोगो को टिका लगाया जाएगा। इसके अलावा लोजपा ने भी इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया है।
भाजपा के 72 हजार बूथ अध्यक्ष मंदिरों में आज शाम दीपोत्सव का आयोजन करेंगे। कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होर्डिंग और भाजपा के सभी 45 जिला कार्यालयों पर प्रदर्शनी लगाई गई है। 20 सितंबर को 1100 मंडलों में 70-71 पौधे लगाएगी। साथ ही सभी पौधे को पार्टी के नेता, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और पदाधिकारी इंटरनेट पर भी फोटो साझा करेंगे। भाजपा की तरफ से मंदिरों में नरेंद्र मोदी के लिए पूजा-हवन, संध्या आरती और प्रसाद वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

Exit mobile version