Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

फाल्कन एंड दी विंटर सोल्डर का दूसरा एपीसोड हुआ रिलीज, जाने क्या है खास

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज फाल्कन एंड दी विंटर सोल्डर का दूसरा एपीसोड शुक्रवार को आ गया है। यह सीरीज मार्वल कॉमिक्स द्वारा बनाई गई है जिसमें हमे अवेंजर्स एन्डगेम के बाद क्या हुआ उसका पता चला है। साथ ही केप्टन अमेरिका के वंश को कौन आगे बढाएगा इसका भी पता चलेगा। इसी सीरीज में हमे फाल्कन और विंटर सोल्डर के आपसी झगड़े और नोक-झोक के बारे में भी देखने को मिलेगा जैसा कि इसके ट्रेलर में भी है। हालांकी सीरीज में हमें इन दोनों के अलावा नए केप्टन अमेरिका का भी अवतार देखने को मिलगा।
साथ ही विंटर सोल्डर को भी हम इस एपिसोड में फेल्कन के साथ कुछ काफी नोक-झोक होती है। जिसके बाद हमें वो दोनों कुछ गुंडो से लडते हुए भी देखा जा सकता है। खास बात इस लड़ाई की यह रही कि ये सारे गुंडे सुपर सोल्जर थे। जिनसे लड़ने के लिए उनकी मदद नए केप्टन अमेरिका करता है। एपिसोड के अंत में हमें जीमो की एक झलक देखने को मिलती है जो की एक जेल में बंद होता है। जीमो को लास्ट बार हमने सिविल वार में देखा था।

Exit mobile version