Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को मिली जमानत, 2 महीने से थे जेल में बंद

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ऐप पर अपलोड करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बीती 19 जुलाई को मुंबई पुलिस का प्रापर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था। उनपर पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्में बनाने, उन्हें मोबाईल ऐप पर अपलोड करने, हवाला ट्रांजेक्शन के जरिये पैसों का लेनदेन करवाने जैसे आरोप लगे थे। 2 महीने से अधिक समय से जेल में बंद कुंद्रा को मुंबई के आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। वहीं, कुंद्रा के सहयोगी रेयान थार्प को भी राहत दे दी गई है।
बता दें, शनिवार को मुंबई के किला मजिस्ट्रेट कोर्ट में कुंद्रा ने जमानत याचिका दायर की थी जिसपर बीते दिन हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने 50,000 हजार के मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी। उन्होंने इस य़ाचिका में दावा किया था कि मुंबई पुलिस द्वारा दाखिल की गई चार्ज शीट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं पेश किए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने अश्लील सामग्री के निर्माण में संलिप्तता को लेकर जमानत याचिका में दावा किया था कि पुलिस के पास कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में “सक्रिय रूप से” शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें इस मामले में “बलि का बकरा” बनाया जा रहा है।
गौरतलब है, लंबे वक्त से जेल की सलाखों के पीछे बंद राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। इस पोस्ट में लिखा हुआ था कि इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं। वहीं, शिल्पा और राज के बेटे विआन कुंद्रा ने पिता के रिहा होते ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में उन्होंने गणेश स्थापना की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में विआन अपनी मां शिल्पा और बहन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, जिंदगी भगवान गणेश की सूंड जितनी लंबी है। मुश्किलें उनके चूहे जितनी छोटी हैं। लम्हें मोदक जितने मीठे हैं। गणपती बप्पा मोरया।

Exit mobile version