Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पैसों की कमी के कारण गाते थे ट्रेन में गाना, ऐसे शुरु हुआ आयुष्मान खुराना का फिल्मी सफर

रेडियो और टीवी रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना को भला कौन नहीं जानता है। वह आज जाने माने हिंदी सिनेमा के हैंडस्म एक्टर की लिस्ट शामिल हैं।
हम आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर को हुआ था। वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। आयुष्मान ने एक बार मीडिया को बताया कि वह एक बार आयुष्मान खुराना कॉलेज की तरफ से गोवा गए। यह बताया जाता है कि उस वक्त आयुष्मान के पास ट्रिप के लिए पैसे नहीं थे।

इसी वजह से उन्होंने उस वक्त ट्रेन में गाना गाकर पैसे इकट्ठे किए थे। जिसके बाद उन्होनें लगातार ट्रेन में गाना गाना शुरु कर दिया और उससे अपना जेब खर्च निकालने लगे। आयुष्मान खुराना ने ग्लैमर की इंडस्ट्री में जब कदम रखा तब वह महज 17 साल के थे।
साल 2012 में आयुष्मान ने शूजित की सुपरहिट फिल्म ‘विकी डोनर’ से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए आयुष्मान को कई अवॉर्ड से नवाजा भी गया। ‘विकी डोनर’ के बाद आयुष्मान खुराना के शानदार करियर की शुरुआत हो गई। इसके बाद उन्होंने ‘नौटंकीसाला’, ‘बेवकूफियां’, ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्मी की जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। 2015 में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगाकर हईशा’ रिलीज हुई। इस फिल्म के बाद आयुष्मान के करियर ने फिर से रफ्तार पकड़ी और वो इंडस्ट्री में एक बार फिर से छा गए।

Exit mobile version