Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल जोड़ा, फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के भदोही के सोनखरी गांव स्थित एक कॉलीन फैक्ट्री में काम कर रहे प्रेमी युगल ने पेंड़ से लटक कर फांसी लगा ली। घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बता दें, 25 वर्षीय विक्रम अपने पांच भाईयों और तीन बहनों समेत गांव स्थित कॉलीन फैक्ट्री में काम करता था और कारखाना परिसर में रहता था। बीती रात विक्रम और उसकी प्रेमिका रोज़ की तरह खाना खाकर छत पर सोने चले गए। अगले दिन काफी देर तक सुबह नीचे न उतरने पर परिजनों ने जाकर देखा, तो दोनों पास लगे चीकू के पेड़ से लटके मिले। दोनों ने खुद को एक अंगौछे से बांधकर नायलॉन की रस्सी से फांसी लगा ली।
आनन-फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये और छानबीन शुरु कर दी।
मृतक के भाई अविनाश ने बताया कि पिछले दिनों उसका भाई गांव गया हुआ था। जब वह गांव से लौटा तो उसके साथ उर्मिला नाम की युवती भी आई थी। कुछ दिनों बाद उर्मिला के पति को अविनाश द्वारा सूचित किया गया जिसके बाद समझा-बुझाकर उर्मिला का पति उसे गांव वापिस ले गया। लेकिन कुछ दिनों बाद एक बार फिर उर्मिला वापिस आ गई और विक्रम के साथ रहने लगी। बीती रात दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Exit mobile version