Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

पहले टेस्ट में दर्शकों के एंट्री पर बैन

दर्शकों

दर्शकों

भारतीय टीम तीन टेस्ट और तीन वनडे की सीरीज खेलने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई है। पहला टेस्ट 26 से 30 दिसंबर के बीच होना है। ताजा खबरों के अनुसार, पहला टेस्ट सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के दौरान स्टैंड्स पूरी तरह से खाली रहेगें। वहीं अफ्रीका में ओमिक्रोन के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने पहले टेस्ट में टिकट नहीं बेचने का फैसला किया है। नई कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक,सरकार ने 2000 लोगों को ही प्रवेश करने की अनुमति दी है। लेकिन अफ्रीका बोर्ड ने बिना दर्शकों की उपस्थिति में ही पहला टेस्ट आयोजित कराने की फैसला किया है। वहीं स्टेडियम में एसोसिएशन और लोकल पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।


दरअसस, दूसरे टेस्ट में दर्शकों को लेकर अभी स्थिति तय नहीं है। दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी के बीच वांडरर्स में खेला जाना है। वहीं टिकट ब्रिकी के लिए नहीं रखी गई है। स्टेडियम के आधिकारिक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि दर्शकों को एंट्री दी जाएगी या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। वहीं आगे इसकी जानकारी दी जाएगी। अप्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया 3 दिन मुबंई में क्वांरैंटाइन रही थी। जबकि अप्रीका पहुंचने पर बी भारतीय टीम को 1 दिन के लिए क्वारैंटाइन रहना पड़ा था। इस दौरान ही 3 कोरोना टेस्ट भी किए गए।


गौरतलब है कि टीम इंडिया 17 दिसंबर को दक्षिण अप्रीका पहुंच गई थी और एक दिन क्वारैंटाइन रहने के बाद टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। बीसीसीआई ने टीम के प्रैक्टिस करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट किए थे। वहीं भारत अपना पहला वनडे 19 जनवरी से पार्ल में खेलेगी।

Exit mobile version