Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

नहीं रहे हार्दिक कुणाल के पिताजी, कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन

सब कुछ ठीक चल रहा था। कुणाल पांड्या बड़ौदा के लिए सैयद मुस्ताक अली T20 खेल रहे थे कि अचानक आज सुबह उन्हें दिल दहलाने वाली खबर सुनने को मिली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पंड्या का आज सुबह निधन हो गया। उनकी मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई। अपने पिता के निधन होने का समाचार मिलते ही कुणाल पांड्या सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के टूर्नामेंट को छोड़कर घर लौट कर आ गए और आगे भी वह इस टूर्नामेंट के हिस्सा नहीं रहेंगे। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर ह्तांगडी ने यह बताया है कि कुणाल पांड्या को जैसे ही अपने पिता की मृत्यु की खबर मिली वह घर के लिए वापस लौट गए और अब वह टूर्नामेंट में आगे नहीं खेलेंगे।
कुणाल बड़ौदा की टीम से खेल रहे हैं थे और तीन मैचों में लगातार उन्होंने जीत हासिल की है। इस घटना के बाद उन्होंने तीन का बायो बबल छोड़ दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर की क्रिकेट सीरीज की प्रैक्टिस हार्दिक फिलहाल घर से ही कर रहे हैं।

Exit mobile version