Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

दुर्गाष्टमी के मौके पर कंगना ने शेयर की “प्रसाद” के साथ “प्याज” की फोटो, जमकर हुई ट्रोल

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं। वे अपनी जिंदगी का हर छोटे-से-छोटा लम्हा सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा करती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने मंगलवार को किया, जिसके बाद उनकी काफी खिल्ली उड़ाई जा रही है। बता दें, दुर्गाष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक फोटो साझा करते हुए नवरात्रि की शुभकामनाएं दी। यह तस्वीर मां दुर्गा को लगाए गए भोग की थी। इसमें प्रसाद के साथ प्याज भी मौजूद था। फोटो वायरल होते ही यूजर्स लगातार कंगना को ट्रोल करते जा रहे हैं।
एक यूजर ने कंगना को रिप्लाई करते हुए लिखा, “यह प्रसाद तो अलग दिख रहा है, हिन्दुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया?” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं”। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो एक्ट्रेस को हिंदू विरोधी तक बता डाला।
दरअसल, हिंदू धर्म के अनुसार नवरात्रि में पूजा-अर्चना से पहले प्याज, लहसुन जैसी चीजों को छोड़ना पड़ता है। लेकिन कंगना ने प्याज के साथ ही दुर्गाष्टमी का व्रत खोलने की बात कर दी।
उन्होंने काफी देर तक ट्रोल होने के बाद सफाई पेश करते हुए लिखा, “यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड में आ गया है. यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था. हिंदुओं की खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है. इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए. मेरा आज व्रत है, लेकिन मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत उड़ाइए”.

Exit mobile version