Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

दीपिका पादुकोण ने किया प्रयोग- आज भी खुलेआम बिक रहा है एसिड

तेजाब पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष पर बनी छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस दौरान दीपिका ने सोशल एक्सपेरिमेंट किया, जिसे अभिनेत्री जानना चाहती थीं कि एसिड बाजार में अभी भी आसानी से मिल रहा हैं या नहीं। अभिनेत्री का कहना है कि तेजाब बिकता नहीं तो फिकता भी नहीं।

एक्सपेरिमेंट करने के लिए कुछ एक्टर्स जो आम व्यक्ति बनकर दुकान पर एसिड खरीदने के लिए जाते हैं। वो दुकानदार से कहते हैं कि ऐसा एसिड चाहिए जिससे त्वचा जल जाए। हैरानी की बात है कि दुकानदार सभी कलाकारों को एसिड बेच देते हैं। ये पूरा नजारा दीपिका एक कार में बैठकर लाइव देख रही होती हैं। दीपिका बताती हैं कि उनकी टीम एक दिन में 24 बोतल एसिड खरीदने में कामयाब रही। उन्होंने बताया कि एसिड खरीदने के लिए व्यक्ति 18 साल का होना चाहिए। एक आईडी प्रूफ, एड्रस प्रूफ दिखाने की जरूरत होती है। साथ ही जो दुकानदार एसिड बेचता है उसके पास भी एसिड बेचने का लाइसेंस होना अनिवार्य है।

Exit mobile version