Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

ड्रग का आरोप मामले में विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी

दो दिन चलने वाले इंडिया कॉन्क्लेव 2019 मुंबई एडिशन की शुरुआत हो चुकी है। इस कॉन्क्लेव में राजनीति, मनोरंजन, अर्थ और कला क्षेत्र के दिग्गज चेहरे शिरकत कर रहे हैं। इसके पहले दिन नवोदित एक्टर विक्की कौशल ने कॉन्क्लेव में शिरकत की। उन्होंने सेशन “द आर्ट एंड द मैन: वॉट गिव मी जोश इन बॉलीवुड” में सुशांत मेहता से बातचीत के दौरान करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो पर भी बात की, जिसने विक्की कौशल को रातोरात ड्रग एडिक्ट का टैग दे दिया था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि नाक स्क्रेच करने का मतलब सिर्फ ड्रग्स से ही होता है। उस टाइमिंग के साथ साथ मेरा लुक भी परफेक्ट था। उस वीडियो में नजर आ रहे व्हाइट रिफ्लेशन को भी लोगों ने पकड़ लिया था।

पार्टी के बाद मैं चार दिन के लिए मिलिट्री के लोगों से मिलने तवांग गया था। मैं वहाँ बहुत खुश था और मुझे इस बात की कतई जानकारी नहीं थी कि यहाँ क्या चल रहा है। जब मैं वापस आया तब मैं कुछ नहीं जानता था लेकिन मेरे पेरेंट्स को सब पता था और उन्होंने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया। जब मैने ट्विटर देखा तो मैं हैरान था। सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करके आपको दोषी साबित करते हैं लेकिन अगर सच में ऐसा होता तो करण जौहर खुद जानकारी देते। लेकिन मैंने इन सब बातों का जवाब नहीं दिया क्योंकि मुझे लगा अगर अब जवाब दूंगा तो ये लोग फिर से ट्रोल करेंगे ,सफाई मांगेगे, जवाब मांगेगे इसलिए मैंने सोचा कि जो लोगो को सोचना है सोचें, उससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

Exit mobile version