Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

डिप्रेशन से जूझती पत्नी ने की आत्महत्या, सूचना पाकर पति ने भी लगाई फांसी

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर इलाके में एक 28 वर्षीय महिला नवज्योति मक्कड़ ने डिप्रेशन के कारण सुसाइड कर लिया। मृतका का पति जर्मनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। मौत की सूचना मिलते ही पति यह सदमा बर्दाश नहीं कर सका और खुद भी फांसी लगा ली। इसकी जानकारी जर्मनी पुलिस ने गोरखपुर थाने को दी।
बता दें कि दोनों की शादी 4 माह पहले ही हुई थी। मृतका पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली है। नवज्योति के पिता और भाई सेना में शामिल है। जानकारी के मुताबिक मृतका 10 दिन पहले ससुराल अाई थी। वहीं बताया गया की उसने गुरुवार को अपनी मां से फोन पर बात की थी। मां ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया था। बहू के सुसाइड करने की सूचना पिता हरमिंदर ने बेटे को दी। बेटे ने अपने दोस्त को फ़ोन कर घटना की पूरी जानकारी ली। उसके बाद वो सदमे बर्दाश नहीं कर सका। उसने वहीं फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

Exit mobile version