Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर उठाए सवाल

ट्विटर पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के फॉलोवर्स 5 लाख से घटकर 76 हज़ार हो गए जिसके चलते उन्होनें ट्विटर इंडिया पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

हर दिन देश के अलग-अलग हिस्सो में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। वहीं इसके विरोध में कई बड़ी हस्तियां भी सड़क पर उतर रही हैं। साथ ही कई लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंटस जैसे ट्विटर के माध्यम से ही इस कानून पर अपनी राय दे रहे हैं।
इस कानून का विरोध करने वालों में से एक नाम है फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप का जो की गैंग ऑफ वासेपुर, हंसी तो फंसी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। लेकिन अनुराग कश्यप को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। उनके फॉलोवर्स 5 लाख से घटकर 76 हजार हो गए है। जिसकी शिकायत करते हुए अनुराग कश्यप ने अपने अकाउंटस में फॉलोवर्स की संख्या का एक स्क्रीनशॉट सांझा करते हुआ लिखा “ और ट्विटर इंडिया ने मेरे फालोवर्स कम कर दिए”।
अभी मौजूदा समय में अनुराग कश्यप के फिर से 5.5 लाख फॉलोवर्स हो चुके हैं और हर थोड़े समय के बाद उनके फॉलोवर्स की संख्या घटती-बढ़ती नज़र आ रही है।

Exit mobile version